.

हॉन्टेड होटल और मिस्ट्री ऑफ सेवन मर्डर | haunted hotel and mystery of seven murder

"हॉन्टेड होटल और मिस्ट्री ऑफ सेवन मर्डर"
हॉन्टेड होटल और मिस्ट्री ऑफ सेवन मर्डर | haunted hotel and mystery of seven murder

"अगर आपको जानना हो कि जेम्स और रुचि किरदारों की शुरुआत कहाँ से हुई हैं? तो आप हमारी एक हॉरर कहानी हॉन्टेड स्टोर रूम पढ़ सकते हैं।"

"जब हम क्राइम इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर केस सॉल्व करने  जा रहे हैं तो मुझे नहीं लगता है कि आप की कोई जरूरत है तो आपने आने की दिक्कत क्यों उठाई और मैं तो नई-नई ज्वाइन हुई हूं। आपकी वजह से मुझे मौका नहीं मिलेगा कुछ भी सीखने को।"
यह सुन लीला ने मुंह फुलाते हुए अपना चेहरा दूसरी और घुमा दिया।
यह सुनकर जेम्स ने हँसते हुए कहां "एक काम करो। गाड़ी के खिड़की खोल दो क्योंकि मुझे लगता है तुम्हारे इस कदर गुस्सा करने से अचानक तापमान गर्म हो गया है। मैं तुम्हारा नया नया जज्बा समझता हूं। अगर यह सिर्फ एक साधारण सा केस होता तो मैं इसमें जरा सा भी दखलंदाजी नहीं करता। लेकिन जा हम जा रहे हैं। उसके इतिहास के बारे में तुम नहीं जानते दरअसल वह एक हांटेड जगह है और  जो कोई भी है उसने मौत का आंकड़ा शुरू कर दिया है जो पता नहीं किस की मौत पर जाकर रुकेगा और वहां काफी सारे पैरानॉर्मल  एक्टिविटीज की  घटनाएं घटी है।"
  यह सुनकर लीला ने कहा "पर रुचि दी ,यह तो सिर्फ़ तो एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट है इनका क्या काम है? और  आप कुछ कह रहे थे कि उस जगह का कुछ इतिहास है आखिर क्या इतिहास है उस जगह का और इससे हमें क्या लेना देना?"
जेम्स ने कहा "जहां हम जा रहे हैं उस जगह की बैकग्राउंड हिस्टरी तो मुझे नहींं पता है। लेकिन वहां पर एक प्रेत आत्मा का साया हैं । वह  मानसिक तौर पर बीमार था। उसने 7 लोगों की बड़ी ही बेरहमी के साथ हत्या कर ली थीं।  तभी वह सेवन मर्डरर के नाम से मशहूर हो गया।"
यह सुन लीला ने कहा "मैं इन भूत प्रेत में विश्वास नहीं करती हूँ। मैं तो यह समझती हूँ कि यह केवल एक साधारण सा केस हैं।"
यह सुन रुचि ने कहा "जेम्स ने सही कहा। अगर यह एक साधारण सा केस होता तो हमारे सुपीरियर जेम्स को आने के लिए नहीं कहते। उन्होंने इसके लिए पर्सनली जेम्स को सॉल्व करने के लिए कहा है।"
जेम्स रूचि और लीला तीनों होटल पर पहुंच गए।
जैसे ही गाड़ी होटल के पास पहुंची तभी भागते हुए एक आदमी  आया और गाड़ी का दरवाजा खोला।
जेम्स रूचि और लीला गाड़ी से बाहर निकले जेम्स ने उस आदमी को देखा।  जेम्स ने अपना हाथ बढ़ाते हुए कहा "आप हैं शेखर, इस होटल के मालिक।"
यह सुन शेखर ने कहा "जी, हां मैं ही हूं और मैंने  आप लोगों को कॉल कर यहां बुलाया है। देखिये मैंने हाल ही में मैने और मेरे पार्टनर ने इस बेकार बिल्डिंग को इतना पैसा ख़र्च कर इस होटल को बनाया है। मुझे नहीं पता था कि यह जगह हॉन्टेड है। यह तो यह सबसे कम दाम में मिल रही थी इसलिए मैंने पैसा लगा दिया।"
यह सुनकर लीला ने कहा "अच्छा यह बताइए कि आपकी इस होटल में अभी कितने गेस्ट आए हुए हैं?"
यह सुनकर शेखर ने कहा "जी  14 गेस्ट आए हुए हैं और उसमें से अभी एक की मौत हो चुकी हैं।"
यह सुनने के बाद रुचि ने कहा "आप एक काम कीजिये सभी गेस्ट को एक जगह पर बुला दीजिये और साथ ही आप अपने सभी स्टाफ को भी बुला दीजिएगा।"
तभी लीला ने कहा "जी आपने बताया था कि डेड बॉडी के पास आपको एक छोटा सा कागज का टुकड़ा मिला था। क्या आप हमें दे सकते हैं?"
यह सुनकर शेखर ने अपनी जेब से कागज का टुकड़ा लीला को थमा दिया।
लीला ने उस कागज को खोला और पढा "मैंने मौत का आंकड़ा शुरू कर दिया है अभी छह और खून होंगे-सेवन मर्डरर और कागज के नीचे यह अजीब सी आकृति बनी हैं।"
यह सुन जेम्स ने कहा "क्या वह कागज मैं देख सकता हूं?"
यह सुन लीला ने जेम्स को कागज थमा दिया। कागज देखने के बाद जेम्स ने सोचा "क्या? इसका मतलब मेरा शक सही निकला।"
जेम्स ने फिर कागज को पलटा और कुछ ड्रा करने लग गया।उसके बाद
 फिर जेम्स ने रुचि को देखकर कहां "रुचि जितना जल्दी हो सके। इस जगह के सारे रिकॉर्ड और यहां की सारी बैकग्राउंड हिस्ट्री का पता लगाएं और और हो सकता है  रिकॉर्ड में अगर किसी तरह की कोई भी जानकारी हो तो वह फौरन कलेक्ट करने की कोशिश करो।"
 जेम्स ने शेखर से कहा "जी मैं आप के पार्टनर से मिलना चााहूंगा और होटल में क्या-क्या है?"
यह सुनकर शेखर ने कहा "जी वह तो किसी काम से शहर से बाहर गया है और वह जल्दी आ जाएंगे तब आप उनसे मिल लीजिएगा। होटल में बार,गोल्फ क्लब, पूल, डांस स्टेज हैं।"
 यह सुन लीला ने धीरे से रुचि  से कहा "देखो दीदी, यह कैसे सवाल पूछ रहे हैं? जैसे कि इनको केस सॉल्व के लिये नही बल्कि यहाँ होटल में रूम लेकर हॉलिडे एन्जॉय करना हो।"
यह सब जेम्स ने देख लिया कि लीला रुचि से कुछ कह रही हैं।तभी जेम्स ने लीला को देख कहा "चलिए शेखर जी बताइए कहां पर हुआ मर्डर और कहां है डेड बॉडी? वरना लोगों को लगेगा कि हम तो यहां केवल होटल में रूम लेकर हॉलिडे एंजॉय करने के लिए आए हैं।"
यह सुनकर लीला जेम्स के पास आई और उसने हैरान होते हुए कहा "आपने कैसे पता चला कि मैंने अभी क्या बोला?"
यह सुन जेम्स ने हँसते हुए कहा "मैने तो बस तुमारे बोलते वक्त होटो पर ध्यान दिया था और अंदाजा लगाया था पर तुमने यही बोला था वह तो तुमने ही कबूल कर दिया।"
यह सुन लीला ने अपना मुह फिर से फुला दिया।
लीला ने सोचा "हम आए तो हैं इस केस के लिए।  लेकिन यह तो न जाने क्या कर रहे हैं रुचि दी को भी इस जगह की बैकग्राउंड हिस्ट्री ढूढ़ने को कहा हैं? ऐसे ही रहा तो मुझे नहीं लगता है कि यह केस सॉल्व हो पाएगा। मैं अकेले ही इस केस को सॉल्व करने पर पूरा ध्यान दूंगी।"
जेम्स ने फिर लीला को देखा और हँस कर कहा
"अच्छा विचार हैं तुम अकेले ही केस को सॉल्व कर देना।"
यह सुन लीला ने कहा "इस बार तो ना  मैंने कोई शब्द मुँह से निकले अब आप को कैसे पता चला कि मैं यह सोच रही थी?"
यह सुन जेम्स ने कहा "भले तुम ने कुछ नही कहा लेकिन चेहरा सब बता देता हैं कि कोई क्या सोच रहा हैं। तुमने मुझे देख आँखे फेर ली ,होटल की तरफ देखा और तेज सांसे ले फिर तेजी से अपना सर हिलाया तो इस बार भी मैने अंदाजा ही लगाया बाकी तुम यही सोच रही थी यह तो तुम ने खुद ही बता दिया।"
जेम्स ने शेखर से कहा "देखिये आप मेरे बारे में किसी से कुछ मत कहियेगा। आप मेरा इंट्रोडक्शन गेस्ट की ही तरह कीजिएगा और  सभी मर्डर मिस्ट्री केस सॉल्व करूँगा साथ मे यहाँ हो रहे पैरानॉर्मल एक्टिविटी की इन्वेस्टिगेशन करूँगा।"
यह कहते हुए जेम्स ,शेखर ,लीला ,रुचि सब होटल के अंदर गए।

To be continue....

Post a comment

0 Comments